पुंछ में लोगों से रात में नियंत्रण रेखा के पास जंगलों में न जाने को कहा गया है.

0
34
In Poonch, people have been asked not to go to the forests near the Line of Control at night.

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में लोगों से रात के समय नियंत्रण रेखा के पास के वन क्षेत्रों में न जाने को कहा गया

मेंढर/पुंछ, 1 जुलाई: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के मेंढर सेक्टर में एलओसी (नियंत्रण रेखा) के पास रहने वाले लोगों को किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए रात के समय शॉल या कंबल पहनकर वन क्षेत्रों में नहीं जाने के लिए कहा गया है।

हालांकि, मेंढर उप-विभागीय मजिस्ट्रेट इमरान राशिद कटारिया द्वारा जारी एक आदेश में कहा गया है कि आपात स्थिति के मामले में उन्हें संबंधित सेना या पुलिस इकाई से पूर्व अनुमति लेने के लिए कहा गया है।

सेना द्वारा कुछ नागरिकों द्वारा रात के समय शॉल या कंबल पहनकर वन क्षेत्रों या खेतों में जाने पर चिंता जताए जाने के बाद यह आदेश जारी किया गया था।

“जबकि, विभिन्न सुरक्षा एजेंसियां ​​​​उपद्रवियों द्वारा राष्ट्र-विरोधी या असामाजिक गतिविधियों से निपटने के लिए अक्सर विषम घंटों के दौरान नियंत्रण रेखा के साथ वन क्षेत्रों में तलाशी अभियान चलाती हैं।
“इस संदर्भ में, इस परिपत्र के माध्यम से आम जनता को सूचित किया जाता है कि कोई भी व्यक्ति संबंधित सेना से पूर्व अनुमति के बिना देर रात 9 बजे से सुबह 4 बजे तक शॉल या कंबल पहनकर वन क्षेत्रों में नहीं जाएगा या घूमेगा नहीं। किसी भी दुर्घटना/अप्रिय घटना से बचने के लिए पुलिस अधिकारी, “आदेश पढ़ता है।

पिछले सप्ताह मेंढर सेक्टर के विभिन्न अग्रिम इलाकों से सेना ने तीन लोगों को संदिग्ध रूप से घूमते हुए हिरासत में लिया था। (एजेंसियां)

लेफ्टिनेंट जनरल हितेश भल्ला ने लद्दाख में ‘फायर एंड फ्यूरी कोर’ की कमान संभाली

डीसी किश्तवाड़ ने नए भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता कानून के तहत एनएचआईडीसीएल द्वारा ब्लास्टिंग गतिविधियों को रोका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here